મનોરંજન

तापसी पन्नू के ‘थप्पड़’: दूसरे दिन के कलेक्शन में इतना हुआ इजाफा

तापसी पन्नू के ‘थप्पड़’ की गूंज बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन रफ्तार नहीं पकड़ पाई। हालांकि दूसरे दिन के कलेक्शन में पहले दिन की अपेक्षा थोड़ा इजाफा हुआ है। ‘थप्पड़’ की फिल्म समीक्षकों ने बहुत तारीफ की थी लेकिन फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार शुरुआत में धीमी रही। इस फिल्म की कहानी ‘थप्पड़’ के इर्द गिर्द घूमती है कि कैसे एक ‘थप्पड़’ आपके मन को चोट पहुंचा सकता है। जानिए बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन ‘थप्पड़’ का क्या हाल रहा।

‘थप्पड़’ फिल्म ने दूसरे दिन अनुमान के मुताबिक 3.40 करोड़ का कलेक्शन किया। जबकि पहले दिन चार करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से ये फिल्म दो दिन में कुल 7.40 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। ‘थप्पड़’ फिल्म का बजट 22 करोड़ है। इस फिल्म को भारत में 2300 से ज्यादा और ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ‘थप्पड़’ फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा पवैल गुलाटी, माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा हैं। इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। इससे पहले तापसी की फिल्म ‘सांड की आंख’ रिलीज हुई थी। इसमें तापसी ने एक शूटर का किरदार निभाया था तो वहीं थप्पड़ में एक गृहिणी अमृता का किरदार निभाया है।

‘थप्पड़’ में तापसी को उसका पति थप्पड़ मारता है। फिल्म में मुद्दा थप्पड़ मारने का नहीं है। मुद्दा है कि थप्पड़ मारा क्यों? इस बात को अनुभव ने अलग अलग किरदारों के जरिए अलग अलग दृष्टिकोणों से उभारा है

ads image

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x